Bio_Graphy
                                  दीपक राज आर्यन की जीवनी I Deepak Raj Aryan's Biography


   पूरा नाम  –  दीपक राज आर्यन 
 जन्म       – 14 जून 1998 
                                                जन्मस्थान – बिहार 
                                                पिता       – श्री मुकेश कुमार गुप्ता 
                                                माता       – श्रीमति  मीना देवी 


मेरा जन्म 5 जून 1998 को बिहार के मुजफ्फरपुर ज़िले के एक छोटे से गांव में हुआ था में अपने गांव में लगभग 2-3 साल तक ही रह पाया उसके बाद मैं अपने पिता और मम्मी के साथ रहने आसाम चले गए, वहा मेरे पिता का पहले से ही Bussiness (दवा का दुकान) था, मेरा बचपन असम मैं ही बीता और मेरा पढाई भी, मैं वह के मुझे आज भी याद हैं मैं वहा के Yokho Memorial Public School  में पढता था जो की वहा का बहुत बड़ा प्राइवेट स्कूल था मेरे वहा पे बहुत सरे असामी दोस्त थे जिन्हे मैं आज भी नहीं भूल पाया हूँ, उनमे से सुर्जय, राकेश, पइका, पीतों, कैकइवा, दीपेन, अविका जैसे बेस्ट फ्रेंड थे अफ़सोस उस समय मैं लगभग 4 -5 साल का था और उस समय मेरे पास मोबाइल नहीं था, आज भी चाहता हूँ मैं  की उन सभी दोस्तों से बात करू, मन करता हैं लेकिन क्या करे मेरे पास उनका नंबर ही नहीं हैं, और पता नहीं कितने बदल गए होंगे वो लोग ,
                       क्योंकी मैं लगभग 2006  मैं वापस बिहार आ गया और यही, के प्राइवेट स्कूल ज्ञान ज्योति में मेरा दाखिला हो गया और साथ ही साथ सरकारी shcool मैं भी, जिसका नाम था राजकीय मध्य विद्यालय सोमगढ़ मैं, और वहा मैं रोजाना मार पीट करता था इस वजह से मेरे गार्जियन ne राजकीय मध्य विद्यालय anandi  छपरा उर्दू मैं दाखिला हो गया, और वहा भी मैं नहीं सुधरा


ऐसा ही चलता रहा और मैं आठवीं पास kr गया और उसके बाद मैं आपने दाखिला रामपुर के हाई स्कूल साहेबगंज मैं करवाया और उस समय मैं अपना ट्यूशन रामपुर चौक पर स्थित परफेक्ट टुटोरिअल रामपुर मैं पढता था और बहुत इंजॉय करता था kyoki वहा पढाई का माहौल बहुत ही अच्छा था पढाई के साथ साथ एन्जॉय भी करने का मौका मिलता था और वहा हर एक बच्चो मैं कॉम्पटीटिव का भावना रहता था और मुझे परफेक्ट टुटोरिअल के प्रिंसिपल और हमारे हाई स्कूल के सर दोनों ही प्रवीण सर ही थे और उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया, समझाया दुनिया की बहुत सारी knowledege दिए आज मैं जो कुछ भी हूँ वो मैं अपने गुरूजी प्रवीण सर, गणेश सर और अपने माता पिता के आशीर्वाद से हूँ और आपलोगो के प्यार से हूँI
                                                    मैं 2014 ई ० में मैट्रिक पास किया था बिहार बोर्ड से मेरा कुल अंक 341 आया था में तो प्रथम श्रेणी से पास तो कर गया था लेकिन मुझे उतनी खुसी नहीं हुई सभी सब्जेक्ट में लगभग अच्छे खासे मार्क्स आ गए हुए थे। उसके बाद में आपने एडमिशन के लिए rds college मैं फॉर्म अप्लाई किया  















Comments

Popular posts from this blog